CATEGORIES

May 2024
MTWTFSS
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031 
May 6, 2024

श्वेता तिवारी की चमकी किस्मत, 24 साल बाद मिली बॉलीवुड में एंट्री!

श्वेता तिवारी टेलीविजन का बहुत बड़ा नाम हैं। सीरियल कसौटी जिंदगी की से वह घर-घर में मशहूर हो गईं। लोग श्वेता को न सिर्फ टैलेंटेड एक्ट्रेस बल्कि खूबसूरत भी मानते हैं। वह इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत हैं और टेलीविजन की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं।

श्वेता ने कई डेली शॉप्स के साथ-साथ रियलिटी शो भी किए हैं। बिग बॉस जैसे शो की विजेता रहने के अलावा उन्होंने कई रियलिटी शो भी किए हैं। कुछ समय पहले उन्होंने रोहित शेट्टी का खतरों के खिलाड़ी शो किया था। उस शो के बाद हाल ही में खबर आई है कि श्वेता तिवारी बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं। श्वेता को रोहित शेट्टी के दो बड़े प्रोजेक्ट्स में एंट्री मिल गई है। उन्हें दो बड़े ऑफर मिले हैं। एक को ओटीटी सीरीज का ऑफर मिला है तो दूसरे को फिल्म का।

श्वेता रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स

इस सीरीज के ट्रेलर लॉन्च पर उन्होंने कहा कि रोहित सर के साथ काम करने में बहुत मजा आया। यह मेरे लिए एक नया अनुभव था, मुझे लगा कि सभी फिल्मी सितारे एक ही टीवी के हैं, तो मैंने सोचा कि मुझे यह पसंद आएगा? लेकिन, सेट का माहौल बहुत अच्छा था। कोई भेदभाव नहीं था। रोहित सर भी बहुत मजाकिया हैं, अक्सर जब मैं सेट पर जाते समय लेट हो जाता हूं तो वह मुझसे पूछते हैं कि क्या तुम्हें देर हो गई है? मुझे समझ नहीं आता कि वे चिढ़े हुए हैं या मुझसे पूछ रहे हैं। वे पूरे दिन उस चुटकुले को चलाते हैं, किसी भी बातचीत में कहते हैं कि श्वेता देर हो गई ना, इसके लिए सब देर हो रही है।

ओटीटी सीरीज के बाद रोहित शेट्टी ने श्वेता को सिंघम-3 भी ऑफर की है। सिंघम-3 में श्वेता एक समझदार ऑफिसर बनी हैं। एक खबर यह भी फैली हुई है कि श्वेता तिवारी और रोहित शेट्टी के बीच कुछ पक रहा है, हालांकि यह बात अभी तक साबित नहीं हुई है इसलिए सच क्या है यह तो वक्त ही बताएगा।