CATEGORIES

July 2024
MTWTFSS
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
293031 
July 15, 2024
Bollywood Film IN may

Upcoming Movies in May: अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, मई में मिलने जा रहा इन फिल्मों का धमाल

Upcoming Movies in May: फिल्म और वेबसीरीज देखने वाले शौकीन लोगों के लिए मई का महीना बहुत ही खास होने वाला है। बॉलीवुड दुनिया से धमाकेदार फिल्मों की लाइन लगी है जो अगले महीने रिलीज होने वाली हैं। तो, अपने पॉपकॉर्न तैयार रखें और बड़े पर्दे पर मनोरंजन का अद्भुत अनुभव करने के लिए तैयार रहें!

देखें आने वाली फिल्मों की लिस्ट

Heeramandi – हीरामंडी सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स इंडिया पर रीलीज होने वाली है। हीरामंडी’, वेश्याओं की दुनिया पर आधारित एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, फरदीन खान और अन्य जैसे शानदार कलाकार शामिल हैं।

Pyar Ke Do Naam- बॉलीवुड की आगामी रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म प्यार के दो नाम का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ये फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी दो ऐसे स्टूडेंट की लाइफ पर आधारित है जिनको कॉलेज में पढ़ते-पढ़ते प्यार हो जाता है।

Risky Romeo: यह फिल्म भी 3 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ से दर्शकों का दिल जीतने वाले एक्टर सनी सिंह जल्द ही फिल्म ‘रिस्की रोमियो’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह अभिनेत्री कृति खरबंदा के साथ नजर आएंगे। दोनों सितारे पहली बार स्क्रीन साझा कर रहे हैं।

Srikanth: तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी फिल्म श्रीकांत (Srikanth) की इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जिसमें राजकुमार राव अहम भूमिका निभा रहे हैं। राजकुमार राव स्टारर श्रीकांत 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Kartam Bhugtam: श्रेयस तलपड़े और विजय राज स्टारर मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म ‘करतम भुगतम’ का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म के निर्देशक सोहम पी. शाह हैं, जिन्हें ‘काल’ और ‘लक’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। टीजर में ये दर्शाया गया है कि जैसा कर्म किया जाता है, वैसा ही फल मिलता है। फिल्म 17 मई 2024 को पैन-इंडिया रिलीज होगी, यानी हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में दर्शक इसका लुत्फ उठा सकेंगे।

Bhaia ji:  मनोज बाजपेयी जैसे सबसे ज्यादा टैलेंटेड और वर्सेटाइल एक्टर्स की फिल्म भैया जी 24 मई को सीनेमा में रिलीज होने जा ही है। आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी ऐसे ऐक्टर हैं जिन्होंने बॉलीवुड में तमाम फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है। इतना ही नहीं उनका ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डंका बजता है। फैंस मनोज की हर फिल्म और सीरीज का ब्रेसब्री से इंतजार करते हैं।

Tehran: तेहरान एक आगामी बॉलीवुड एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन अरुण गोपालम द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में जॉन अब्राहम और अभिनेत्री मानुषी चिल्लर लीड एक्टर के रूप में दिखेंगें। यह फिल्म 24 मई को रिलीज होने जा रही है।

VD 18:  यह फिल्म 31 मई को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। जब से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है, लोग इसकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। अब आखिरकार एटली फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। इस एक्शन थ्रिलर में वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।