CATEGORIES

February 2024
MTWTFSS
 1234
567891011
12131415161718
19202122232425
26272829 
February 28, 2024

Viral Video: पहले एल्विश यादव ने रेस्तरां में शख्स को जड़ा थप्पड़, फिर कहा ‘कोई पछतावा नहीं’

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ विजेता रहे एल्विश यादव आए दिन खबरों में बने रहते हैं। लेकिन, अब उनका एक रेस्टोरेंट में शख्स को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा है। क्लिप से पता चला कि एल्विश ने एक आदमी को थप्पड़ मारा और फिर रेस्तरां से बाहर निकल गया। जब वह आदमी बहस करने के लिए खड़ा हुआ, तो वह वापस लड़ने के लिए लौट आया। हालांकि, मामला ज्यादा न बढ़े इसलिए एल्विश को उसके दोस्तों ने रोक लिया।

घटना के वायरल होने के बाद एल्विश ने अपने इस विवाद को लेकर एक ऑडियो बयान भी जारी किया है। उसने अपने कृत्य को उचित ठहराया और दावा किया कि उसने उस व्यक्ति को थप्पड़ मारा क्योंकि उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया था।

वायरल ऑडियो बयान में, एल्विश ने अपनी प्रतिक्रिया शेयर की और कहा, “भाई, देखो, बात ये है, ना मुझे शौक है लड़ाई करने का, ना मेरे को हाथ उठाने का शौक है। मैं अपने काम से काम रखता हूं। मैं चलता हूं नॉर्मल. और जो फोटो खिंचवाने को कहता है, हम आराम से फोटो खींचते हैं। पर, जो कोई पीछे से कमेंट पास करता है, उसे नहीं बख्शते।

उन्होंने कहा, “जैसा कि आप देख सकते हैं, हमारे साथ पुलिस और कमांडो थे। ऐसा नहीं है कि हमने कुछ ग़लत किया है. ये व्यक्तिगत था. उसने मुझ पर व्यक्तिगत कटाक्ष किया और मैंने जाकर उसे थप्पड़ मार दिया। मुझे कोई पछतावा नहीं है. ऐसा ही हूं मैं (मैं ऐसा ही हूं)। उन्होंने गालियां दीं और मैंने अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दी।

मौके पर पुलिस मौजूद है लेकिन अभी तक मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. एल्विश रविवार 11 फरवरी को जेएलएन मार्ग पर एक कार्यक्रम के लिए जयपुर में थे।

इस बीच, हाल ही में, एल्विश यादव तब सुर्खियों में आए जब कुशा कपिला ने खुलासा किया कि एल्विश यादव ने उन्हें “सस्ती करीना कपूर (करीना की नकल करने वाली)” कहने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया था।