CATEGORIES

May 2024
MTWTFSS
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031 
May 20, 2024

STOP THIS RIGHT NOW: अनुष्का शर्मा ने पपराजी से कहा

7 Jan. Vadodara: इन दिनों भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मैटरनिटी लीव पर हैं और अपनी पत्नी अनुष्का के साथ वक़्त गुज़र रहे हैं। अनुष्का बहुत जल्द माँ बनने वालीं हैं। ऐसे में कोहली अनुष्का का पूरा पूरा ख्याल रखते नज़र आ रहे हैं और साथ में दोनों एक दूसरे के साथ वक़्त गुज़ार रहे हैं। लेकिन इस दौरान अनुष्का शर्मा पपराजी पर कुछ गरम होती नज़र आयी।

अनुष्का, जो कि अब माँ बनने वाली हैं, उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमें वे खुद और और उनके साथ कोहली बालकॉनी में बैठे नज़र आ रहे हैं। दरहसल कोहली के साथ निजी वक़्त बिताते समय पपराजी उनकी तस्वीर कैमरे में कैद कर ली। जिसके बाद अनुष्का ने उन्हें ये सब रोक देने के लिए भी कहा और सख्ताई से उनकी प्राइवेसी में दखलबाज़ी न करने के लिए भी कहा। अनुष्का ने पहले भी बताया की उन्होंने मीडिया हाउस के फोटोग्राफर से निवेदन भी किया था की उनकी प्राइवेसी में दखल न दिया जाए।

Screen grab- Anushka Sharma’s Story

अपने नोट में, अनुष्का शर्मा ने यह भी कहा कि उन्होंने पहले ही “उक्त फोटोग्राफर और प्रकाशन” से अनुरोध किया था कि वह उनकी निजता का उल्लंघन न करें, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, अनुष्का शर्मा ने लिखा: “उक्त फ़ोटोग्राफ़र और प्रकाशन से अनुरोध करने के बावजूद, वे अभी भी हमारी गोपनीयता पर आक्रमण करना जारी रखते हैं। दोस्तों! अभी इसे रोकें!”

अनुष्का शर्मा को अक्सर क्लीनिक में या शूट पर पपराज़ी द्वारा देखा जाता है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी प्रसूति डायरी की झलकियां साझा की हैं। कुछ दिन पहले, उन्होंने फर्श पर आराम करते हुए अपनी और अपने कुत्ते की तस्वीर पोस्ट की। कैप्शन में, उसने खुद को और अपने पालतू कुत्ते को “सीरियल चिलर्स” कहा। उन्होंने लिखा: “घर में सीरियल चिलर्स हैं।”

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पिछले साल अगस्त में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। दंपति इस महीने अपने बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।