CATEGORIES

May 2024
MTWTFSS
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031 
May 2, 2024

Elvish Yadav ने दिया Maxtern के वीडियो का करारा जवाब, आखिर क्या है पूरी सच्चाई

एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी के बीच की दुश्मनी के बारे में तो सब जानते हैं। लेकिन, कुछ दिनों पहले वायरल हुई तस्वीरों से इंटरनेट पर बवाल मच गया। उस तस्वीर में एल्विश और मुनव्वर को एक साथ गले मिलते देखकर फैंस हैरान रह गए। कुछ ने तो एल्विस को ट्रोल भी किया था। और इनको ट्रोल करने के लिए सागर ठाकुर ने भी एल्विश यादव का मुनव्वर फारूकी के संग खिंचा फोटो ट्वीट किया था। साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें एल्विश दुनिया को दोगला बता रहे थे।

सागर की इसी पोस्ट का जवाब देते हुए एल्विश यादव ने कहा था कि, “भाई तू दिल्ली में ही रहता है। सोचा याद दिला दूँ।” एल्विश के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर दोनों के आपस में मिलने की बात हुई। सागर ने उनके और एलवीश के बीच की चैट को पोस्ट किया और कहा की वह एल्विश से मिलने जा रहे हैं। आखिर जब वह एल्विश से एक मॉल में मिले, तो दोनों के बीच हाथ पाई होने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसकी वजह से लोगों ने एल्विश को छपरी बताते हुए उन्हें ट्रोल किया था।

इसके बाद मैक्सटर्न ने एल्विश के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा दी जिसमें उन्होंने एल्विश पर उन्हें जान से मारने का आरोप लगाया है। और तो और अपने पोस्ट पर भी उन्होंने कहा कि उन्हें मारने की कोशिश की गई थी। इतना ही नहीं एल्विश को गुंडा भी बताया। इन सबके कारण जनता ने भी एल्विश को आरोपी ठहरा दिया।

हालही में एल्विश ने इस पूरे काण्ड का जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है। उन्होंने जनता से सिफारिश करते हुए कहा है कि उनको कभी भी एक तरफ़ा कहानी सुनकर किसी को ट्रोल नहीं करना चाहिए। उन्होंने अपने भारतीय फैंस को टारगेट करते हुए कहा था कि वह लोग बहुत इमोशनल हो जाते हैं। एल्विश ने यह भी कहा था कि अपने हिस्से की कहानी सुनाने का हक़ सबको है और सबको यह कहानी सुननी भी चाहिए। इसलिए इस वीडियो के ज़रिये वे अपने हिस्से का सच बताने आये थे।

इंस्टाग्राम का वीडियो

इस वीडियो में एल्विश यादव कह रहे हैं, “मैं चाहता हूं कि एक साइड की स्टोरी आपने सुनी। दूसरी साइड की स्टोरी भी जानने का आपको हक है और मुझे सुनाने का हक है। जो लोग हरकतें करके विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं। जो लोग मेरे खिलाफ इकट्ठे होकर आवाज उठा रहे हैं, बहुत पुरानी आदत है मुझे 2020 से झेल रहा हूं मैं। आप सागर का ट्विटर हैंडल खोलना, जब मैं बिग बॉस में गया था, 8 महीने हो गए हैं, 8 महीने से आप देखना कि मैं क्या कर रहा हूं मैक्सटर्न के साथ और मैक्सटर्न मेरे साथ क्या कर रहा है। मैं जो भी करूँ उसके खिलाफ वह पोस्ट किए जा रहा है कि एल्विश भाई ने ऐसा किया, वैसा किया। इसे देखकर आपको लग रहा हैना की पूरी स्टोरी सुन्नी है, हम आपको सुनाएंगे पूरी स्टोरी।”

उन्होनें आगे सारे इल्ज़ामों का जवाब देते हुए कहा कि बीच-बीच में मैक्सटर्न से उनकी शूट के दौरान मुलाकात भी हुई थी। एल्विश ने बताया कि वो मैक्सटर्न से कॉल पर बात करना चाहते थे, लेकिन नंबर नहीं था। उन्होनें नंबर माँगा और फिर बात करने के लिए दिल्ली में अपने घर बुलाया। हालाँकि, मैक्सटर्न के मना करने पर वे उससे गुरुग्राम में मिले। एल्विश ने बताया कि मिलने को लेकर बातचीत के दौरान मैक्सटर्न ने उनसे कहा था कि, ‘तुझे और तेरे परिवार को जिंदा जला दूंगा.’

इसके बाद वह गुस्सा हुए और उन्होनें मैक्सटर्न से उसकी लोकेशन मांगी। जब वो मिलने के लिए स्टोर पहुंचे तो पूरा कैमरा सेटअप लगाया हुआ था और मैक्सटर्न ने माइक भी पहना हुआ था।

आपको बता दें कि मैक्सटर्न अकेला नहीं था, उसके साथ चार लोग और थे। तो जो लोग बोल रहे थे कि एल्विश तो गुंडा है, वो तो 9 लोगों को लेकर आया था, सागर तो अकेला था, उन लोगों के लिए यह एक जवाब था। बाकी पूरी बातें आपको एल्विश के इस वीडियो में सुनने को मिल जायेगी।