CATEGORIES

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
Sunday, October 6   7:20:32

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग में जस्टिन बीबर ने मचाया धमाल, चार्ज किए 85 करोड़

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने धमाल मचा दिया। शुक्रवार सुबह मुंबई पहुंचे बीबर ने जियो कन्वेंशन सेंटर में “Baby”, “Peaches”, “Love Yourself”, और “Sorry” जैसे अपने हिट गानों से मंच पर आग लगा दी। फिल्म स्टार सलमान खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने भी बैक-टू-बैक यादगार प्रदर्शन कर समां बांध दिया। वहीं इनकी फीस भी खबरों की सुर्खियों में

इस प्री-वेडिंग उत्सव में माधुरी दीक्षित, खुशी कपूर, अनन्या पांडे, सलमान खान, एमएस धोनी, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अन्य कई सेलेब्स शामिल हुए। आपको बता दें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बहुप्रतीक्षित शादी की रस्में 12 जुलाई को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शुरू होंगी।

जस्टिन बीबर ने अपने प्रदर्शन के दौरान न केवल अपने सदाबहार पसंदीदा गानों से समां बांधा, बल्कि उन्होंने नए सुपरहिट गानों से भी धूम मचाई। एक वीडियो में उन्हें माइक किसी और को सौंपते हुए देखा जा सकता है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बीबर के प्रदर्शन के लिए उन्हें कथित तौर पर $10 मिलियन का भारी शुल्क मिला। बीबर ने शनिवार सुबह वापस USA के लिए उड़ान भरी। वहीं बीबर द्वारा ली गई फीस भी सुर्खियों में छाई हुई है। एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बीबर ने अपनी इस पर्फार्मेंस के लिए 84 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। क्या हुआ सुनकर हैरान रह गए।

शादी के उत्सव के हिस्से के रूप में, रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में आशीर्वाद लेने के लिए वाराणसी का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने प्रसिद्ध काशी चाट भंडार का भी दौरा किया और दुकान के मालिक राकेश केशरी को मुंबई में आयोजित शादी में चाट स्टॉल लगाने के लिए आमंत्रित किया।

शादी का जश्न शनिवार, 13 जुलाई तक चलेगा और शुभ आशीर्वाद के साथ समाप्त होगा। अंतिम कार्यक्रम, मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन, रविवार, 14 जुलाई को होगा।

प्री-वेडिंग उत्सव में जस्टिन बीबर के अलावा, रिहाना और अन्य सितारों ने भी प्रदर्शन किया। मामेरू समारोह के साथ अंतिम शादी समारोह की शुरुआत हुई। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने ग्लैमरस लुक से सभी को हैरान करते हुए, मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज़ देते नजर आए। राधिका मर्चेंट अपने लहंगे और ऑफ-शोल्डर ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

यह प्री-वेडिंग उत्सव बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया के सितारों से भरा रहा, जिससे यह एक यादगार और भव्य आयोजन बन गया।