CATEGORIES

June 29, 2024

अलका याग्निक को सुनाई देना बंद, इस दुर्लभ बीमारी का हुई शिकार

अपने सूरों से लोगों का दिल जीतने वाली भारत की जानी मानी गायिका अलका याग्निक को लेकर एक शोकिंग न्यूज सामने आई है। यहां बताया जा रहा है कि गायिका एक दुर्लभ बीमारी का शिकार हो गई हैं और उन्हें सुनाई देना भी बंद हो गया है। इस खबर के बाद उनके फैंस बेचेन हो गए हैं।

भारत की जाने मानी गायका को अभी हाल ही को एक इंस्टाग्राम पोस्ट पे अपने फ्रेंड्स और फैंस से किया अपना दुख जाहिर “मेरे सभी प्रशंसकों, मित्रों, अनुयायियों और शुभचिंतकों के लिए। कुछ हफ़्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकला, तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ भी सुन नहीं पा रहा हूँ। घटना के बाद के हफ़्तों में कुछ हिम्मत जुटाकर, मैं अब अपने सभी दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए अपनी चुप्पी तोड़ना चाहता हूँ, जो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं एक्शन में क्यों गायब हूँ।”

अलका याग्निक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर अपनी समस्या लोगों के साथ साझा की। इसके साथ ही फैंस, फॉलोअर्स और साथी सिंगर्स को तेज म्यूजिक से दूर रहने की सलाह भी दी। अलका ने अपने इंस्टाग्राम पपर शेयर की पोस्ट में लिखा, “ मेरे सभी फैंस, दोस्त, फॉलोअर्स और वेलविशर्स. कुछ हफ्ते पहले फ्लाइट से उतरने पर मुझे अचानक महसूस हुआ कि मैं सुन नहीं पा रही हूं. अगले कुछ हफ्तों में हिम्मत जुटाने के बाद अब मैं अपने फ्रेंड्स, और वेलविशर्स के लिए चुप्पी तोड़ना चाहती हूं जो मुझसे बारबार पूछ रहे हैं कि मैं कहां गायब हूं.”

अलका ने आगे लिखा है, “ मेरे डॉक्टरों ने एक वायरल अटैक के कारण रेयर सेंसरी न्यूरो नर्व हियरिंग लॉस डाइग्नोज किया है… इस अचानक, से हुए सेटबैक ने मुझे शॉक दिया है। जैसा कि मैं अब इस बीमारी के साथ कॉम्प्रोमाइज करने की कोशिश कर रही हूं तो प्लीज मुझे अपनी दुआओं में याद रखिए। अपने फैंस और यंग साथियों को मैं बहुत लाउड म्यूजिक और हेडफ़ोन के कॉन्टेक्ट में आने को लेकर वॉर्न करना चाहूंगीं।  एक दिन, मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से हेल्थ पर होने वाले नुकसान पर भी बात करूंगीं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट से मैं अपनी लाइफ को फिर से मैनेज करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूं। इस अहम घड़ी में आपका सपोर्ट और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखेगी…”

करीबियों ने की जल्द ठीक होने की कामना

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद उनके फैंस उन्हें बढ़ चढ़ कर सपोर्ट कर रहे हैं। फैंस के साथ-साथ जाने माने गायकों ने भी उनके पोस्ट पे कॉमेंट किया। सोनू निगम ने कमेंट्स में लिखा “मुझे पता था कि कुछ ठीक नहीं है, मैं वापस आने पर आपसे मिलूंगा, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करूंगा।”

सोनू निगम के साथ शंकर माधवन ने भी कमेंट्स में लिखा “आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ अलका जी आप बिलकुल ठीक होंगी और हमेशा की तरह शानदार प्रदर्शन करेंगी ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएँ”

तौसीफ फख्तर ने कमेंट्स मैं लिखा “इस स्थिति के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ अलका जी आप जल्द ही ठीक हो जाएंगी इंशाअल्लाह”