CATEGORIES

April 2024
MTWTFSS
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930 
April 24, 2024

Siddharth Marriage: सिद्धार्थ ने अदिति राव हैदरी संग चुपचाप रचाई शादी! तेलंगाना के मंदिर में लिए सात फेरे

एक समय टॉलीवुड इंडस्ट्री में एक लवर बॉय बैक टू बैक फिल्मों से लड़कियों का ड्रीम बॉय बन गया। फिल्म बॉयज से अपने करियर की शुरुआत की.. तेलुगु और तमिल की कई फिल्मों में काम किया। वो हैं हीरो सिद्धार्थ. भले ही फिल्में कम हो, लेकिन फिर भी इस हीरो का क्रेज कम नहीं हुआ है। लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर चल रहे सिद्धार्थ ने हाल ही में दूसरी शादी की है। सिद्धार्थ.. टॉलीवुड हीरोइन अदिति राव ने हैदरी से शादी की है। वे लंबे समय से एक-दूसरे से प्यार करते हैं और आज उन्होंने बड़ों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। बताया जा रहा है कि उनकी शादी वानापर्थी के श्रीरंगपुरम मंदिर में हुई थी।

हालांकि, अभी तक उनकी शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। साथ ही उनकी शादी की तस्वीरें भी अभी तक सामने नहीं आई हैं।

सिद्धार्थ और अदिति ने महा समुद्रम में साथ काम किया था। 2021 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन अजय भूपति ने किया था और दूसरे हीरो के तौर पर शरवानंद ने काम किया था। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई जान-पहचान आगे चलकर प्यार में बदल गई। तब से उन्हें इवेंट्स और रेस्टोरेंट्स में एक साथ देखा जाता रहा है। साथ ही सिद्धार्थ ने अदिति को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट किया कि मेरी दिल की रानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। तभी से इनका प्रेम प्रसंग सामने आया है। इसके बाद एक इंटरव्यू में शामिल हुए सिद्धू से शादी को लेकर सवाल पूछा गया। सिद्धार्थ ने उत्तर दिया अदिति देवो भव। इससे एक बार फिर उनके प्यार की अफवाहों को बल मिल गया।

आपको बता दें सिद्धार्थ की ये दूसरी शादी है। अपनी बचपन की दोस्त मेघना से शादी करने वाले सिद्धार्थ ने 2007 में उन्हें तलाक दे दिया। तब से सिद्धार्थ अकेले ही रह रहे हैं। साथ ही अदिति की ये दूसरी शादी है। पहले सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। उन्होंने 2012 में उनसे तलाक ले लिया। उन्होंने वी, सम्मोहनम और अंतिकासम जैसी तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है।