CATEGORIES

May 2024
MTWTFSS
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031 
May 5, 2024

हैदराबाद की महिला ने की पागलपन की सारी हदें पार, TV Anchor को अगवा कर देखनी पड़ी जेल की राह

हालही में हैदराबाद से एक cyber crime और अपहरण का मामला सामने आया है। पुलिस ने एक 31 वर्षीय व्यवसायी महिला को एक टेलीविजन म्यूजिक चैनल के एंकर का पीछा करने और उससे शादी करने के इरादे से अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

उस औरत का नाम भोगीरेड्डी तृष्णा है जो एक डिजिटल मार्केटिंग का बिज़नेस करती है। कहा जा रहा है कि दो साल पहले एक मैट्रिमोनी वेबसाइट पर टीवी एंकर प्रणव सिस्तला की तस्वीरें देखने के बाद वह उन पर फिदा हो गईं। बहुत ढूंढ़ने के बाद उसे एंकर का नंबर मिला। एक इंस्टेंट मेसेजिंग ऍप पर महिला ने एंकर को मैसेज भेजा। मैसेज करने पर एंकर ने कहा कि किसीने उनके फोटो का दुरूपयोग करके एक नकली प्रोफाइल बनाया है। उन्होंने यह भी कहा कि इस बारे में उन्होंने साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है।

लेकिन कहते हैना कि प्यार इंसान को अँधा और पागल कर देता है। यही तृष्णा के साथ भी हुआ। तृष्णा ने अपनी शादी की तृष्णा को संतुष्ट करने के लिए उस एंकर को अनगिनत मैसेज भेजे। हालाँकि उसकी हरकतों से परेशान होकर, एंकर ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया।

लेकिन ढीट होकर, तृष्णा ने उससे शादी करने की ठान ली। उसने एंकर के अपहरण की योजन बनाई और यह सोचने लगी कि ऐसा करके वह सब ठीक कर देगी। इसी काम के लिए उसने चार गुंडों को एंकर के अपहरण की सुपारी दी और उसकी हरकतों पर नज़र रखने के लिए एंकर की गाड़ी पर एक ट्रैकिंग डिवाइस भी लगा दिया।

आपको बता दें कि उन लोगों ने एंकर का अपहरण किया और साथ ही तृष्णा के ऑफिस में मार पीट की। अपनी जान बचाने के लिए उस एंकर ने तृष्णा के फ़ोन उठाने का वादा किया। उसके वादे से संतुष्ट होने के बाद ही एंकर को छोड़ा गया।

उनके बंधन से मुक्त होने पर, एंकर ने उप्पल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की, जिसके परिणामस्वरूप अपहरण, गलत तरीके से रोकना और गलत तरीके से बंधक बनाना सहित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। कम्प्लेन फाइल होने के बाद तुरंत जांच पड़ताल शुरू हो गई। जांच के दौरान उस महिला के सहित चारों गुंडों को पकड़ लिया गया है।

“उप्पल पुलिस स्टेशन के तहत मल्काजगिरी उपखंड में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर और टीवी एंकर प्रणव सिस्टा ने बोगिरेड्डी तृष्णा नाम की एक महिला के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था, जो उससे शादी करना चाहती थी। प्रणव ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया। महिला को उप्पल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है। तकनीकी सबूतों का उपयोग करते हुए मामला दर्ज किया गया है और उसे अदालत में भेजा जाएगा।” मल्काजगिरी के सहायक पुलिस आयुक्त के पुरूषोत्तम रेड्डी ने कहा।