CATEGORIES

May 2024
MTWTFSS
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031 
May 8, 2024

शादी के लिए 1 करोड़ में कराई थी जेंडर सर्जरी, धोखा मिलने पर कर दिया बवाल

समाज में प्यार करने का हक सभी को है चाहे वह औरत हो या मर्द। प्यार में जेंडर नहीं देखा जाता, लेकिन जब इसी प्यार में धोखा मिल जाता है तो इंसान कुछ भी कर गुजरता है। ऐसे ही एक प्यार में बौखलाएं मर्द ने पहले तो अपने प्रेमी पुरुष से शादी के लिए करोड़ो रुपये खर्च कर जेंडर सर्जरी कराई फिर धोखा खाने के बाद प्रेमी का मर्डर करने का ये प्लान रच दिया।

यह पूरा मामला तब का जब कानपुर में रहने वाले वैभव को इंदौर में रहने वाले दीप से प्यार हो गया था। दोनों ने एक दूसरे से शादी करने की कसमें भी खाई थी। दीप ट्रांसजेंडर था इसलिए वैभव के प्यार में अपना सेस्स ऑपरेशन कर दिया। दीप ने इसके लिए करोड़ो रुपए भी खर्च कर दिए, लेकिन दोनों के बीच अनबन हो गई, जिसके कारण वैभव कानपुर चला आया और शादी करने से मना कर दिया।

प्यार में एक तरफा इतना बड़ा धोखा मिलने पर दीप बौखला गया। उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर वैभव से बदला लेने की ठान ली। उसने कानपुर पहुंचकर ऑनलाइन किराए की स्कूटी ली और वैभव शुक्ला करे घर पहुंचकर घर के नीचे खड़ी गाड़ी में पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

दीप का मंशा गाड़ी में आग लगाकर वैभव का घर जलाकर खाक करने की थी, लेकिन आस-पास के लोगों ने इस आग को बुझाकर उसकी मंशा पर पानी फेर दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने CCTV कैपरे की मदद से आरोपियों की पहचान की। उसके बाद पता चला कि दीप अपने साथी के साथ कानपुर आया था और उसने इस मामले को अंजाब दिया।

फिलहाल कानपुर में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस केस में बड़ी बात ये है कि जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पेश किए गए दीप ने मीडिया के सामने अपनी बात रखनी चाही तो पुलिस ने उसे जबरदस्ती महिला हेल्प डेस्क के कमरे में बंद कर दिया।

वहीं इस पर दीप का कना है कि हम दोनों ने एक-दूसरे के साथ साथ जीने-मरने की कसमें खाई थीं। अब पूरा दोष उसके ऊपर ही मढ़ा जा रहा है। वहीं दूसरी ओर वैभव भी फरार बताया जा रहा है।