CATEGORIES

May 2024
MTWTFSS
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031 
May 19, 2024

Poonam Pandey:  Bollywood के इन सितारों ने भी पब्लिसिटी पाने के लिए सारी हदें पार, जानें लिस्ट में किस-किस का नाम

मशहूर मॉडल पूनम पांडे की मृत्यु की झूठी खबरें सामने आ रही है। कल सुबह पूनम पांडे के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट वायरल हुई थी कि उनकी मृत्यु सर्वाइकल कैंसर की वजह से हो गयी है। हमें इस बात का खेद है और कृपया प्राइवेसी रखें जब तक हम इस बात का दुःख मानते हैं। इस पोस्ट के बाद इंटरनेट पर तेहेलका मच गया। लेकिन, आज सुबह ही पूनम पांडे ने एक वीडियो पोस्ट करके अपने ज़िंदा होने की खबर दी है। इससे उनके फैंस और netizens को भी बहुत बड़ा धक्का लगा। उनके मन में क्रोध और नफरत पैदा हो गयी है। netizens ने इसे एक भद्दा पब्लिसिटी स्टंट बताकर विरोध किया।

यहां आपको हम बता देते हैं कि पूनम पांडे पहली सेलिब्रिटी नहीं है जिसने ऐसा बेहूदा काम किया है। हमारे बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जो पब्लिसिटी पाने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं। आइये जानते हैं ऐसे ही कुछ मशहूर चेहरों के बारे में।

उर्फी जावेद

उर्फी जावेद कुछ समय से अपने अतरंगी फैशन सेंस के कारण काफी चर्चा में रहती है। कभी साइकिल की चैन को तो कभी सेलो टेप को अपने शरीर पर लपेट कर फोटो सेशन करती है। आजतक एक ऐसी चीज़ नहीं है जो उसने छोड़ी हो।

राखी सावंत

राखी सावंत को ड्रामा क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। वह भी आए दिन कुछ न कुछ ऐसा बोलती रहती है या करती रहती है जिससे वह मीडिया की हॉट टॉपिक बनी रहे। कभी शादी, कभी बॉयफ्रेंड तो कभी ऐसे ही अपनी दुःख भरी कहानी सुनाना। इसलिए लोग इसे भी पब्लिसिटी स्टंट कहते हैं।

KRK कमाल खान

पब्लिसिटी स्टंट के मामले में कमाल राशिद खान (केआरके) का नाम भी काफा आगे है। वो ट्विटर पर सितारों के साथ बहस करने से या उनपर विवादित बयान देने से बिल्कुल पीछे नहीं हटते। अब तो उन्होंने फिल्म क्रिटिक भी करना शुरू कर दिया है जिसमें उनकी अभद्र भाषा की तो कोई सीमा ही नहीं है।

संभावना सेठ

भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री और आइटम गर्ल संभावना का नाम भी उन सितारों में गिना जाता है जो पब्लिसिटी के लिए हमेशा भूखे रहते हैं। कभी वह आइटम गर्ल्स के बारें में विवादित बयानों की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में आ जाती हैं तो कभी करीना कपूर के गाने ‘हलकट जवानी’ पर उनसे बेहतर डांस करने का दावा करके।

इनके अलावा बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां है जो पब्लिसिटी पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। अभद्र भाषा का उपयोग करना, न्यूड फोटोशूट, विवादित बयान, और अतरंगी हरकतें, कहानियों का पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल करना इन स्टार्स के लिए आम बात है।