CATEGORIES

May 2024
MTWTFSS
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031 
May 18, 2024

Koffee With Karan 8 में बुआ करीना कपूर ने खोला राज, जानें किसके जैसी दिखती है आलिया-रणबीर की बेटी ‘राहा’

कॉफ़ी विद करण भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। ये शो का आठवां सीजन चल रहा है। इसमें नए एपिसोड में आलिया भट्ट और करीना कपूर शो में गेस्ट के रूप में शामिल हुए। इस बार ये एक्ट्रेस शो में अपने मजाकिया जवाबों से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इतना ही नहीं ये इस शो में रणवीर और आलिया की बेटी राहा के बारे में भी काफी चर्चाएं हुई।

जब करण जौहर के सवालों का जवाब देते हुए जब उने राहा के बार में पूछा गया तो आलिया भट्ट काफी एक्साइटेड दिखाई दी। उन्होंने बताया कि कैसे वह उसे सीखते और उन्हें बढ़ते हुए देखना पसंद करती हैं। वे कहती है आप उससे पूछते हैं कि राहा कहां है और वो अपनी ओर इशारा करती है। उससे पूछो कि मम्मी कहां हैं, पापा कहां हैं तो वो मेरी और रणबीर की ओर इशारा करती है। मुझे सुबह जब कोई नहीं होता है तो उसे अपनी गोद में लेकर बैठना अच्छा लगता है और उससे अपनी लाइफ, अपने काम और उसके लिए मेरी इच्छाओं के बारे में बात करना पसंद है।

इस शो में आलिया के साथ आई उनकी ननंद करीना कपूर खान कहती हैं कि वह काफी हद तक रणबीर जैसे दिखती है। केजेओ ने कहा, “यह कपूर वाली बात है। वे चाहते हैं कि उनके सभी बच्चे कपूर वंश की तरह दिखें। इस पर आलिया कहती हैं, “वह हम दोनों का परफेक्ट बैलेंस हैं। वास्तव में, कभी-कभी वह रणबीर के पिता ऋषि कपूर की तरह दिखती हैं।’

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर ने हालही में एक साल पूरे किए हैं। हालांकि अभी तक राहा कपूर का चेहरा कपल ने छिपाकर रखा है।

गौरतलब है कि रणबीर अपनी नई फिल्म एनिमल की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं जो 1 दिसंबर को रिलीज होगी और आलिया अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए नवीनतम एक्शन ड्रामा की शूटिंग कर रही हैं। दूसरी ओर, करीना कपूर रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं।