CATEGORIES

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
Monday, September 16   7:46:20
Ridhima Pandit and Shubman Gill

क्या है Ridhima Pandit और Shubman Gill की शादी का सच, देखें पूरी रिपोर्ट

टीवी एक्ट्रिस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) और भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल ( Shubman Gill) की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। एक रिपोर्ट में दावा भी किया गया कि दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दिसंबर में शादी भी करने वाले हैं। इन उड़ती-उड़ती अफवाहों पर अब एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

रिद्धिमा पंडित ने साफ-साफ क्लियर कर दिया है कि वो शुभमन गिल से शादी नहीं कर रही हैं। एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके शुभमन गिल के साथ शादी की खबरों को बिल्कुल गलत और बेबुनियाद बताया। रिद्धिमा पंडित ने कहा- मेरी सुबह की शुरुआत बहुत सारे जर्नलिस्ट के कॉल से हुई। सभी को मेरी होने वाली शादी के बारे में जानना था। लेकिन कौन सी शादी? किसके साथ ? रिद्धिमा पंडित ने कहा- अगर मेरे जीवन में ऐसा कुछ हो रहा है। मैं शादी के बारे में सोच रही हूं तो इसकी अनाउंसमेंट खुद सामने से आकर करूंगी। फिलहाल इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

आपको बता दें कि भारत के धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम इससे पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और सारा अली खान के साथ भी जुड़ चुका है। सारा का सारा खेल यहीं खत्म नहीं होता इन्हें दोनों के साथ कई बार स्पोर्ट भी किया गया है। वहीं अब इनका नाम रिद्धिमा पंडित के साथ जोड़ा जा रहा है। जो उनसे 9 साल बड़ी हैं।

रिद्दिमा पंडिट बहू हमारी रजनीकांत (Bahu Hamari Rajnikant) और खतरा-खरता जैसे टेलीविजन शो कर चुकी हैं। जल्द ही वे अब मशहूर टीवी सिरियल नागिन के सातवें सीजन में नजर आने वाली हैं।