CATEGORIES

May 2024
MTWTFSS
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031 
May 2, 2024

वडोदरा : रेलवे पुलिस को सौंपी एफएसएल रिपोर्ट

वलसाड ट्रेन में एक युवती की मौत के मामले में एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है, जिसे लेकर पिछले एक महीने से काफी विवाद चल रहा है. इसका मतलब है कि बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ था.फिलहाल यह रिपोर्ट वडोदरा रेलवे पुलिस को सौंप दी गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक एफएसएल की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, यानी लड़की के साथ छेड़छाड़ नहीं हुई थी. हालांकि, पीएम की रिपोर्ट में लड़की पर चोट के निशान मिले हैं। दुष्कर्म के बाद बच्ची की मौत कैसे हुई, पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि बच्ची की मौत कैसे हुई। हालांकि पुलिस अभी भी दुष्कर्म और आत्महत्या की थ्योरी पर काम कर रही है।
मीडिया से बात करते हुए डीवाईएसपी बीएस जाधव ने बताया कि एफएसएल की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की मौत दम घुटने से हुई है. और उसे कोई नुकसान नहीं हुआ। हालांकि, अभी भी कई रिपोर्ट आने बाकी हैं।हमारी जांच जारी है और कई और सबूत मिलने की संभावना है। उन्होंने आगे कहा कि पीएम की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के हाथों, जांघों और गुप्तांगों के पास चोट के निशान थे. अपराध सिद्धांत की जांच अभी भी जारी है। नानाओ बीएस जाधव ने कहा, “हमारी टीम सभी दिशाओं में जांच कर रही है।”

उल्लेखनीय है कि वडोदरा के वैक्सीन इंस्टीट्यूट मैदान में नवसारी की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के बाद वलसाड में गुजरात क्वीन की आत्महत्या के मामले में कई दिन बीत चुके हैं. अहमदाबाद क्राइम ब्रांच, वडोदरा क्राइम ब्रांच, रेलवे पुलिस, वलसाड पुलिस और गोत्री पुलिस समेत एजेंसियां ​​मामले की जांच कर रही हैं. साथ ही इस मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है. हालांकि इस मामले में अभी तक आरोपियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मामले की जांच में अब तक केवल एक ही सफलता मिली है। पीड़िता की साइकिल सुरक्षा गार्ड से हटाए गए पहियों के साथ मिली। अब तक की जांच में सामने आया है कि पीड़िता की साइकिल लेने वाले सुरक्षा गार्ड की कोई भूमिका नहीं थी. उन्होंने कहा कि सुरक्षा गार्ड बिवारसी अपनी बेटी को साइकिल पर लाएंगे। दूसरी ओर, पुलिस अभी तक आसिस संगठन से कोई पुख्ता जानकारी हासिल नहीं कर पाई है।