CATEGORIES

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
Thursday, September 19   1:13:17
The Buckingham Murders

करीना कपूर की पहली प्रोडक्शन वेंचर ‘The Buckingham Murders’ का ट्रेलर जारी, जासूस के किरदार में आएंगी नज़र

The Buckingham Murders: करीना कपूर अपनी आगामी फिल्म The Buckingham Murders के साथ निर्माता बनने जा रही हैं। इस रहस्य थ्रिलर का ट्रेलर मंगलवार को मुंबई में जारी किया गया, जहां अभिनेत्री ने पहली बार निर्माता बनने के अपने अनुभव को शेयर किया। इस फिल्म का सह-निर्माण उनके और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा किया जा रहा है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, करीना ने कहा, “यह फिल्म हम सभी के लिए बहुत खास है। आज, भाषा मायने नहीं रखती। यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आप किस भाषा में फिल्म बना रहे हैं। जो मायने रखता है, वह यह है कि आप क्या बना रहे हैं। देखिए हमने क्या बनाया है। हमने यह सब अपने दिल से किया है। मैं अपनी प्यारी एकता (कपूर) को धन्यवाद देना चाहती हूँ, जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया और कहा कि ‘ठीक है, हम यह साथ में करेंगे।’ हमने जो भी किया है, हम हमेशा सुपर सफ़ल रहे हैं। मैं इस बार भी बहुत आश्वस्त हूँ। यह शानदार होने वाला है। वह मेरी रीढ़ रही हैं।”

करीना, जिन्होंने दो दशकों से बॉलीवुड में बतौर एक्टर काम किया है, उन्होंने आगे कहा, “मैं बड़े पर्दे पर आने की चाहत के साथ बड़ी हुई हूं, पूरी ज़िंदगी एक्टिंग करना चाहती हूं। एक्टिंग मेरे खून में है। मैं इसके अलावा कुछ नहीं जानती। मुझे कैमरे के सामने रहना पसंद है। यह मेरा जुनून है और मैं इसे हमेशा करती रहना चाहती हूँ।”

आपको बता दें कि बकिंघम मर्डर्स का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है और इसमें करीना एक जासूस की भूमिका में हैं, जिसे बकिंघमशायर में 10 साल बच्चे की हत्या की जांच करनी है। इस फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स के साथ शोभा कपूर, एकता कपूर ने भी समर्थन दिया है। इसे असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा है। इतना ही नहीं इस फिल्म में फेमस शेफ रनबीर बरार ने भी अभिनय किया है। यह फिल्म 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।