CATEGORIES

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
Tuesday, October 22   3:25:46
Shraddha Kapoor

श्रद्धा कपूर ने ‘स्त्री 2’ की सफलता का श्रेय किसे दिया, ‘स्त्री 3’ को लेकर किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इस वक्त अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ की सफलता को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म की जबरदस्त हिट के बाद, श्रद्धा इंस्टाग्राम पर तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय बन गईं और अब वह अपनी आने वाली फिल्म ‘स्त्री 3’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में श्रद्धा ने ‘स्त्री 2’ की अपार सफलता के पीछे किसका हाथ है, इस पर चल रही अटकलों को विराम दिया। उन्होंने पूरी कास्ट और क्रू की तारीफ की और कई सवालों के जवाब भी दिए। श्रद्धा ने खासतौर पर इस बात पर जोर दिया कि फिल्म की सफलता टीम की कड़ी मेहनत का नतीजा है।

श्रद्धा कपूर ने अटकलों का किया खंडन

श्रद्धा कपूर ने स्पष्ट किया कि ‘स्त्री 2’ की सफलता का श्रेय केवल एक व्यक्ति को नहीं दिया जा सकता। उन्होंने कहा कि इसमें पूरी टीम का योगदान है। उन्होंने कहा, “जिस तरह पहले पार्ट को प्यार और सराहना मिली, वह हमारी उम्मीद से कहीं ज्यादा था। यहीं से इस फ्रेंचाइजी की सफलता शुरू हुई। सीक्वल बनाने के लिए निर्देशक, लेखक और निर्माता को सलाम। सीक्वल सिर्फ नाम के लिए बनाना जरूरी नहीं होता, बल्कि लोगों को थिएटर में लाकर कुछ खास दिखाना होता है। हमारी टीम ने इस विचार को सही ढंग से समझा कि एक सफल सीक्वल कैसे बनाना चाहिए, और ‘स्त्री 2’ की कहानी को बहुत अच्छे से पेश किया गया।”

श्रद्धा ने यह भी कहा कि सफलता का श्रेय देने में किसी तरह का ‘क्रेडिट वॉर’ नहीं होता। “सबसे कठिन काम टीम की मेहनत और समर्पण से ही पूरा होता है”।

‘स्त्री 3’ को लेकर बड़ा खुलासा

श्रद्धा ने यह भी पुष्टि की कि ‘स्त्री 3’ पर काम शुरू हो चुका है। फिल्म में राजकुमार राव भी नजर आएंगे। श्रद्धा ने बताया कि निर्देशक अमर कौशिक ने ‘स्त्री 3’ की कहानी पहले ही तैयार कर ली है, और यह सुनते ही वह बेहद उत्साहित हो गईं। उन्होंने कहा, “जब अमर सर ने मुझे ‘स्त्री 3’ की कहानी सुनाई, तो मैं बेहद खुश हो गई क्योंकि मुझे पता था कि कुछ धमाकेदार होने वाला है।”

श्रद्धा ने आगे कहा, “मेरा मानना है कि फिल्म की सफलता टीम की मेहनत और सभी के प्रयासों का नतीजा होती है। और हां, अंत में दर्शक ही फैसला करता है कि फिल्म कैसी है। दर्शक जब अपना समय निकालकर थिएटर तक आता है, तो हमारा कर्तव्य होता है कि हम उसे अच्छा मनोरंजन प्रदान करें। हमें खुशी है कि ‘स्त्री 2’ में हम ऐसा करने में सफल रहे।”