CATEGORIES

June 29, 2024
Mr & Mrs Mahi

सिनेमा लवर्स डे पर रिलीज ‘Mr & Mrs Mahi’, क्या 99 रुपये की टिकट का मिलेगा फिल्म को फायदा

Mr & Mrs Mahi: आज देश में Cinema Lovers Day मनाया जा रहा है। मतलब आज के मौके पर आप कोई भी फिल्म चाहे वो नई हो या पुरानी उसे थिएटर में सिर्फ और सिर्फ 99 रुपये में देख सकते हैं। और आज के ही दिन जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की Mr & Mrs Mahi फिल्म भी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। एडवांस बुकिंग के चलते ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा बिकने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। इसने फाइटर, बड़े मिया छोटे मिया और शैतान को भी पीछे छोड़ दिया है। पर क्या ये सिनेमा लवर्स डे की वजह से संभव हो पाया है।

Mr & Mrs Mahi फिल्म रिव्यू

चलिए सबसे पहले जानते है फिल्म की पूरी कहानी। इस फिल्म के रिलीज होने के पहले ही इसे लोगों का प्यार मिलना शुरू हो गया था। फिल्म में इंटरवल के पहले की कहानी आम लव स्टोरी की तरह ही है कि एक लड़के को लड़की से प्यार हो जाता है फिर उनकी शादी हो जाती है, लेकिन असली खेल इंटरवल के बाद ही शुरू होता है।

ऐक्टर: राजकुमार राव,जान्‍हवी कपूर,कुमुद मिश्रा,जरीना वहाब,राजेश शर्मा

डायरेक्टर :शरण शर्मा

श्रेणी:Hindi, Drama, Sport, Romance

अवधि:2 Hrs 2 Min

आम सी बात है कि फिल्म का नाम ही है ‘Mr & Mrs Mahi’ जिसे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसका नाता क्रिकेट से जरूर होगा। इस फिल्म में दोनों का ही नाम माही होता है। अभिनय कर रहे जान्हवी कपूर और राजकुमार राव दोनों को ही क्रिकेट का शौक होता है, लेकिन परिवार के सपनों की वजह से दोनों ही अपना ये शौक मार देते हैं। लड़के पर घर वालों का प्रेशर होता है इसलिए वो अपनी प्रियतमा यानी जान्हवी को क्रिकेट की ट्रेनिंग देता है। बीच में कुछ मिस अंडरस्टैंडिंग हो जाती है, लेकिन बाद में मिस्टर माही मिसेज माही को क्रिकेटर मान के ही दम लेते हैं। वैसे तो ये पूरी फिल्म इमोशनल ड्रामे से भरी हुई है।

इस फिल्म के अंदर का मिर्च मसाले का स्वाद चखने के लिए आपकों इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए और आज तो इस फिल्म की टिकट केवल और केवल 99 रुपये में मिल रही है तो आप इस फिल्म का माजा लें। टिकट महज 99 रुपये होने के कारण आज भारी संख्या में सिनेमा लवर्स इस फिल्म को जरूर देखने जाएंगे। शायद इस लिए इस फिल्म को लोगों का ज्यादा प्यार मिल रहा है।