CATEGORIES

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
Wednesday, October 16   8:47:36
Donald Trump

“कमला हैरिस किसी काम की नहीं हैं, वो कट्टर वामपंथी मार्क्सवादी हैं…” डोनाल्ड ट्रंप का तंज

डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस और रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच राष्ट्रपति पद की दौड़ दिन-ब-दिन तेज होती जा रही है। अब यह मुकाबला और भी तीखा हो गया है। आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। शनिवार को पेंसिल्वेनिया के बटलर में एक चुनावी रैली के दौरान, ट्रंप ने कमला हैरिस पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा, “कमला पूरी तरह से बेकार हैं। वह कट्टर वामपंथी मार्क्सवादी हैं।”

पेंसिल्वेनिया के बटलर में आयोजित इस रैली में ट्रंप के साथ, टेक्ला और एक्स (पूर्व में ट्विटर) के मालिक एलन मस्क और ट्रंप के “रनिंग-मेट” सीनेटर जे.डी. वेंस भी मंच पर मौजूद थे।

गौरतलब है कि इसी बटलर में ट्रंप एक जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे थे।

ट्रंप ने आगे कहा, “कमला हैरिस एक कट्टर वामपंथी मार्क्सवादी हैं। वह ऐसी महिला हैं, जिनका कांग्रेस में कोई सम्मान नहीं है। कांग्रेस में उनका उपहास उड़ाया जाता है। किसी को भी विश्वास नहीं है कि वह कभी विजयी होंगी। यहां तक ​​कि उन्होंने बाइडेन के खिलाफ भी बगावत कर दी। चाहे आप बाइडेन को पसंद करें या नहीं, वह वर्तमान राष्ट्रपति हैं। लेकिन, कमला ने उनके खिलाफ बगावत कर उन्हें राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर कर दिया और खुद राष्ट्रपति बनने की योजना बनाई।”

अप्रवासी नीति पर भी ट्रंप ने कमला की आलोचना की। उन्होंने कहा, “जब मैं राष्ट्रपति था, तो अमेरिकी सीमा पूरी तरह सुरक्षित थी। लेकिन कमला हैरिस ने उपराष्ट्रपति बनने के बाद इसे असुरक्षित बना दिया। अब अनगिनत अवैध अप्रवासी अमेरिका में प्रवेश कर चुके हैं। अगर मैं फिर से राष्ट्रपति बना, तो मैं हर एक को पकड़ूंगा और उन्हें अमेरिका से बाहर निकाल दूंगा।”

रैली में रिपब्लिकन उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जे.डी. वेंस ने भी कमला हैरिस पर निशाना साधते हुए कहा कि भविष्य में कमला ट्रंप पर महाभियोग चलाने की योजना बना रही हैं। वहीं, दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति, टेस्ला और एक्स के मालिक एलोन मस्क ने ट्रंप की खुलकर तारीफ की। उन्होंने कहा, “मौजूदा राष्ट्रपति बाइडेन और ट्रंप के बीच कोई तुलना नहीं हो सकती। इस समय अमेरिका को सबसे ज्यादा जरूरत है, एक ऐसे राष्ट्रपति की जिसके पास लोहे का सीना हो और जो एक गोली लगने के बाद भी मजबूती से खड़ा रह सके।”