CATEGORIES

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
Thursday, September 19   11:03:38

उत्तराखंड में फंसे गुजराती समूह ने भूस्खलन के बीच किया गरबा, सोशल मीडिया पर छाई खुशी की लहर

उत्तराखंड की खूबसूरत सड़कों पर एक गुजराती समूह भूस्खलन के कारण फंस गया। लेकिन मुश्किल हालात में भी उन्होंने अपने उत्साह को कम नहीं होने दिया। उन्होंने इंतजार को मनोरंजन में बदलते हुए सड़कों पर गरबा शुरू कर दिया।इस जिंदादिल प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर विराज गोरसिया ने साझा किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

गोरसिया ने पोस्ट के साथ लिखा, “फिलहाल उत्तराखंड में भूस्खलन की वजह से कहीं फंसे हुए हैं और एक गुजराती समूह ने गरबा करना सबसे सही तरीका समझा।”

वीडियो में समूह के उत्साह और आनंद को साफ देखा जा सकता है, जो अपनी यात्रा के बीच आए इस अप्रत्याशित इंतजार को भी मस्ती में बदल रहे थे। वे गंगोत्री की यात्रा कर रहे थे, लेकिन भूस्खलन ने उन्हें कुछ समय के लिए रोक दिया।

उनकी इस सकारात्मक सोच और संस्कृति के प्रति उनके समर्पण की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हुई। एक यूजर ने कमेंट किया, “नवरात्रि की तैयारी कर रहे हैं,” मानो वे आने वाले त्योहार की तैयारी पहले से ही कर रहे हों।

वहीं एक और यूजर ने लिखा, “इसीलिए गुजरात को ‘वाइब्रेंट स्टेट’ कहा जाता है,” राज्य की रंगीन और जोशीली परंपराओं की ओर इशारा करते हुए।

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “मैं सोच सकता हूं कि हम गुजराती टाइटैनिक के डूबते समय क्या करते!” एक अन्य यूजर ने कहा, “गुजरातियों के पास कभी भी मस्ती और खाना कम नहीं होता।”

यह वीडियो हमें बताता है कि किस तरह हम चुनौतियों के बीच भी खुशियां ढूंढ सकते हैं। गुजराती समुदाय ने दिखाया कि चाहे हालात कितने भी कठिन क्यों न हो, अगर हमारे पास जिंदादिली और अपनी संस्कृति के प्रति प्रेम है, तो हम हर परिस्थिति को सकारात्मक बना सकते हैं।