CATEGORIES

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
Thursday, September 19   11:21:53
vinesh in politics

नामांकन दाखिल करने के बाद प्रतिद्वंद्वी पर बरसीं विनेश फोगाट, बोलीं- ‘दुश्मन कभी…’

Vinesh Phogat: कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट ने आज हरियाणा की जुलाना सीट से उम्मीदवारी का पर्चा दाखिल किया है। फॉर्म भरने के बाद उन्होंने बड़ी जीत की उम्मीद जताई है। इसके साथ ही मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने विरोधी पर तीखा हमला बोला है।

दुश्मन को कभी छोटा मत समझो: विनेश फोगाट

विनेश फोगाट ने कहा, “यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि मैं इस चुनावी मैदान में उतरी हूं। जब मैंने ऑफिस जाकर सर से मुलाकात की, तो मुझे लगा कि मेरी जीत पक्की है। हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं और कुश्ती के खेल से मैंने सीखा है कि दुश्मन को कभी छोटा नहीं समझना चाहिए। हमें सतपालजी का आशीर्वाद मिला है। जिस तरह से उन्होंने लोकसभा में जीत हासिल की थी, उसी तरह हमें भी उनका प्यार और आशीर्वाद मिलेगा।”

‘जुलाना के लोगों ने मुझ पर प्यार और विश्वास दिखाया’

कांग्रेस प्रत्याशी फोगाट ने आगे कहा, “लोग चाहते हैं कि भूपिंदर सिंह हुड्डा की सरकार आए और सभी वर्गों का कल्याण हो। जुलाना के लोगों ने मुझ पर जो प्यार और विश्वास दिखाया है, मैं उस पर हमेशा खरा उतरूंगी। जुलाना के लोगों ने मुझे बहुत सम्मान दिया है और मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे दो जगहों से प्यार मिल रहा है। मुझे वहां भी प्यार मिल रहा है जहां मैं पैदा हुई हूं।”

विनेश जीतेगी, हरियाणा में बनेगी कांग्रेस सरकार: दीपेंद्र सिंह हुड्डा

विनेश फोगाट के उम्मीदवारी का पर्चा भरने के बाद कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा, “यह एक बड़ी जीत होगी। जुलाना में हमारी बहन विनेश को ऐतिहासिक जीत मिलेगी और हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी। विनेश ने बहुत संघर्ष किया है। बेटियों के सम्मान के लिए सरकार से लड़ना एक सामान्य संघर्ष नहीं है। ओलंपिक में विनेश ने जैसा प्रदर्शन किया, वैसा किसी और ने नहीं किया। देश में हर कोई विनेश के संघर्ष को प्रेरणा का स्रोत मानेगा।”