CATEGORIES

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
Monday, September 16   7:43:35
Delbar Arya

Bigg Boss OTT Season 3 में नजर आ सकती हैं एक्ट्रेस डेलबर आर्या

अभिनेत्री डेलबार आर्या इंडस्ट्री के उन नामों में से एक हैं जो अपनी मेहनत और लगन से फ़िल्मइंडस्ट्री मे अपना नाम रोशन कर रही हैं। अब जैसे-जैसे Bigg Boss OTT 3 करीब आ रहा वैसे कई नाम सामने आ रहे हैं और उनमें से एक नाम है अभिनेत्री डेलबार आर्य का। डेलबार आर्या, जिन्होंने कई पंजाबी फिल्मों और हिंदी म्यूजिक वीडियो में काम किया है, उनने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी निर्माताओं का ध्यान अपनी और खींच लिया है ,निर्माताओं मानना है कि वह शो की लिए एक उत्कृष्ट अतिरिक्त हों सकती है।

एक करीबी सूत्र ने बताया कि “Bigg Boss OTT 3 जल्द ही रिलीज होने वाला है और इसके लिए कास्टिंग जोरो से चल रही है और निर्माताओं ने इसके लिए अभिनेत्री डेलबर से संपर्क किया है। डेलबर जिन्होंने कभी कोई रियलिटी शो नहीं किया है, निर्माताओं कहना है बिग बॉस ओटीटी रियलिटी शो के लिए डेलबार आर्य के साथ बातचीत चल रही हैं, चर्चाएं अंतिम चरण में हैं और वह जल्द ही बिग बॉस में देखी जाने की संभावना है ।”

डेलबर आर्या को Bigg Boss OTT के पिछले सीज़न के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन वह अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण इसमें शामिल नहीं हो सकीं। हालाँकि, सुत्र ये भी कहते है अभिनेत्री डेलबर आर्या ,सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी ३ का हिस्सा बनने के बारे में विचार कर रही है।

जब डेलबर आर्या से उनकी भागीदारी के बारे में संपर्क किया गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली और अपनी भागीदारी के बारे में कोई प्रतिक्रिया या पुष्टि नहीं की। बिग बॉस के घर में पंजाबी कुड़ी को देखने की संभावना ने कई लोगों को नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। क्या आप डेलबर आर्या को बिग बॉस ओटीटी हाउस में देखने के लिए उत्साहित हैं? हमें टिप्पणियों में बताएं!