CATEGORIES

June 29, 2024
gujarat rain NDRF

मॉनसून को लेकर तंत्र सज्ज, गुजरात में NDRF की 7 टीम विविध जगहों पर तैनात

मौसम विभाग द्वारा भारी बारिश के अनुमान के बाद तंत्र सज्ज हो गया है।

मॉनसून गुजरात दक्षिण गुजरात ,मध्य उत्तर गुजरात में प्रवेश कर चुका है।सौराष्ट्र में भरपूर बारिश के बाद कल देर रात मध्य उत्तर गुजरात में भारी बारिश हुई।कल सुबह 6:00 से आजमौसम विभाग द्वारा भारी बारिश के अनुमान के बाद तंत्र सज्ज हो गया है।

मॉनसून गुजरात दक्षिण गुजरात ,मध्य उत्तर गुजरात में प्रवेश कर चुका है।सौराष्ट्र में भरपूर बारिश के बाद कल देर रात मध्य उत्तर गुजरात में भारी बारिश हुई।कल सुबह 6:00 से आज सुबह 6:00 बजे तक राज्य की 153 तहसीलों में बारिश तर्ज हुई है। सबसे अधिक खेड़ा जिला के मातर में 5 इंच बारिश दर्ज हुई है।आज सुबह 6:00 से बस 10 बजे तक 59 तहसील में बारिश दर्ज हुई है।

मॉनसून की आमद के साथ तंत्र भी बाढ़ जैसी हर स्थिति से झूझने सज्ज है।वडोदरा के जरोद स्थित NDRF हेडक्वार्टर से कुल सात टीम अलग अलग जगहों पर भेज दी गई है। वलसाड,राजकोट और कच्छ जिले के बाद अब NDRF की चार टीम भावनगर,द्वारका,नर्मदा और गीर सोमनाथ के लिए रवाना हो चुकी है। सुबह 6:00 बजे तक राज्य की 153 तहसीलों में बारिश तर्ज हुई है। सबसे अधिक खेड़ा जिला के मातर में 5 इंच बारिश दर्ज हुई है।आज सुबह 6:00 से बस 10 बजे तक 59 तहसील में बारिश दर्ज हुई है।

मॉनसून की आमद के साथ तंत्र भी बाढ़ जैसी हर स्थिति से झूझने सज्ज है।वडोदरा के जरोद स्थित NDRF हेडक्वार्टर से कुल सात टीम अलग अलग जगहों पर भेज दी गई है। वलसाड,राजकोट और कच्छ जिले के बाद अब NDRF की चार टीम भावनगर,द्वारका,नर्मदा और गीर सोमनाथ के लिए रवाना हो चुकी है।