CATEGORIES

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
Thursday, September 19   7:47:08
rahul

राहुल गांधी ने हेयर सैलून के मालिक को दिया खास रिटर्न गिफ्ट, पहले मोची को भी दिया था सरप्राइज

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी के बाल और दाढ़ी बनाने वाले नाई को कांग्रेस नेता ने खास रिटर्न गिफ्ट भेजा है। राहुल गांधी ने लालगंज निवासी मिथुन बार्बर को एक शैम्पू कुर्सी, दो बाल काटने वाली कुर्सियां और एक इनवर्टर बैटरी उपहार में दी है। इस रिटर्न गिफ्ट को पाकर मिथुन बेहद खुश हैं और राहुल गांधी को धन्यवाद देते हैं।

इससे पहले राहुल गांधी ने सुल्तानपुर के रामचेत नामक मोची को जूता सिलाई मशीन उपहार में दी थी। रामचेत ने कहा कि राहुल गांधी के दुकान पर आने के बाद उनकी किस्मत बदल गई और सार्वजनिक तौर पर उनकी तारीफ की।

नाई को मिला खास तोहफा

रायबरेली के लालगंज कस्बे के बृजेंद्र नगर मोहल्ले में सैलून चलाने वाले मिथुन नाई को राहुल गांधी के नाम से एक पार्सल मिला, जिसमें सैलून से संबंधित सामान था। इससे मिथुन बेहद खुश हुए। 13 मई को राहुल गांधी ने लालगंज के बैसवारा इंटर कॉलेज के खेल मैदान में जनसभा की थी, जिसके बाद लौटते समय उन्होंने मिथुन की दुकान पर रुककर अपने बाल और दाढ़ी कटवाए थे।

चर्चाओं में आया नाई का सैलून

कांग्रेस नेता के बाल और दाढ़ी काटने के बाद मिथुन और उनका सैलून चर्चा में आ गए। यह घटना सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। इसके बाद राहुल गांधी ने उन्हें एक शैम्पू कुर्सी, दो बाल काटने वाली कुर्सियां और एक इनवर्टर बैटरी भेजी, जिससे मिथुन बेहद खुश हुए और राहुल गांधी को धन्यवाद देते हुए कहा, “इतने बड़े नेता से अपने सैलून में बाल कटवाना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। उनके भेजे गए उपहार से मैं बहुत खुश हूं।”

रामचेत मोची को मिला था खास उपहार

सुल्तानपुर के रामचेत नामक मोची को भी राहुल गांधी ने सरप्राइज दिया था। 26 जुलाई को राहुल गांधी का काफिला रामचेत की दुकान पर रुका था। कोर्ट में पेशी से लौटते समय राहुल गांधी ने रामचेत की छोटी दुकान पर जाकर उनसे मुलाकात की। रामचेत की आर्थिक स्थिति जानने के बाद राहुल ने उन्हें जूता सिलाई की एक मशीन उपहार में दी और अन्य सरकारी मदद का आश्वासन भी दिया। अब रामचेत की दुकान की स्थिति पहले से काफी बेहतर हो गई है और उनके काम में भी बढ़ोतरी हो रही है।