CATEGORIES

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
Thursday, September 19   4:20:59
Malayalam actress Sowmya

तमिल डायरेक्टर ने मुझे बनाया सेक्स स्लेव, 30 साल बाद इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के यौन शोषण पर हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद अब नब्बे के दशक की हीरोइन सौम्या ने एक तमिल फिल्म डायरेक्टर पर उन्हें सेक्स स्लेव बनाने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सौम्या ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि तमिल डायरेक्टर ने उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। उन्होंने मनोरंजन के नाम पर मेरा यौन उत्पीड़न भी किया।’

सौम्या ने कहा कि वह मलयालम फिल्म उद्योग में यौन उत्पीड़न के मामलों की जांच के लिए केरल सरकार द्वारा गठित एक विशेष पुलिस टीम को केवल तमिल फिल्म निर्देशक का नाम बताएंगी।

सौम्या ने इस टीवी इंटरव्यू में कहा कि 18 साल की उम्र में मैं कॉलेज के पहले साल में पढ़ रही थी। मैं एक सुरक्षित पारिवारिक पृष्ठभूमि से आती थी और मेरे माता-पिता फिल्मों के बारे में कुछ नहीं जानते थे। जब मैं अपने कॉलेज में थिएटर कर रहा था, तो मेरे एक परिचित ने मुझे एक तमिल फिल्म में अभिनय करने के अवसर के बारे में बताया। एक किशोर के रूप में मैं अभिनेत्री रेवती पर मोहित हो गई थी। वह उस समय मेरे पड़ोस में रहती थी। मैं कल्पना की दुनिया में खोई थी और फिल्म निर्देशक और उनकी पत्नी स्क्रीन टेस्ट के लिए वहां गए।

शुरुआत में आउटडोर शूटिंग के दौरान वह मुझसे बात नहीं करते थे।’ हमारे बीच समझौता हुआ था कि फिल्म की डायरेक्टर उनकी पत्नी होंगी लेकिन ये सब सिर्फ कागजों पर था और असल में सारा काम फिल्म की डायरेक्टर ही संभाल रही थीं।’ मैं उसके अधिकार में था. वह नाराजगी दिखाकर मुझे डराकर चुप करा देता था।’ एक पितृसत्तात्मक परिवार से होने के कारण, मैं अपने पिता की उम्र के एक व्यक्ति से लगातार भयभीत रहती थी क्योंकि मैं आसानी से क्रोधित हो जाती थी।

सौम्या ने बताया कि एक दिन जब उनकी पत्नी आसपास नहीं थी तो उन्होंने मुझे बेटी कहा और मुझे किस किया। जिससे मैं दंग रह गई। मैं ये बात अपने दोस्तों को बताना चाहती थी, लेकिन बता नहीं सकी। मैंने किसी को नहीं बताया क्योंकि मुझे शर्म आ रही थी कि मैंने कुछ गलत किया है। धीरे-धीरे उस आदमी ने मेरे शरीर का फायदा उठाना शुरू कर दिया। जब मैं कॉलेज में थी तब एक साल के दौरान उसने मेरे साथ बलात्कार भी किया।

सौम्या ने कहा कि भले ही डायरेक्टर ने मुझे अपनी बेटी कहा, लेकिन उन्होंने मेरा यौन उत्पीड़न किया। मुझे उसके साथ अपने रिश्ते के अपराध बोध से उबरने में 30 साल लग गए। मैं सभी पीड़ितों को इस प्रकार के यौन शोषण की रिपोर्ट करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हूं।

सौम्या ने इस इंटरव्यू में आगे कहा कि एक युवा लड़की होने के नाते मुझे कुछ भी नहीं पता था। उन्होंने मुझे संकेत दिया कि मेरे परिवार को मुझे अभिनय के लिए राजी करने के लिए मजबूर किया गया था। फिल्म के डायरेक्टर ने मेरे पिता को बताया कि इसके स्क्रीन टेस्ट पर काफी खर्चा किया गया है। नतीजा यह हुआ कि मुझे उनकी फिल्म में काम करने के लिए राजी होना पड़ा।’